कुंवारी लड़की की तरह योनि को टाइट करने के उपाय – How To Tighten Vagina

योनि को टाइट करने के उपाय :- आज कल लड़कियों और महिलाओं में कई प्रकार की आंतरिक अंगों से संबंधित बीमारियां होने लगी है जिन्हें बताने में कहा वह बहुत कतराते हैं लेकिन यह समस्याएं बहुत ही ज्यादा परेशान करने वाली होती हैं और इसीलिए लड़कियों की योनि से संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए आयुर्वेद में कुछ उपाय दिए गए हैं जिनकी मदद से कुंवारी लड़कियों की तरह अपने योनि को टाइट कर सकते हैं और योनि को टाइट करने के उपाय भी है.जिन्हें आप घर पर योनि को टाइट करने के उपाय  इस्तेमाल कर सकती हैं ऐसा माना जाता है कि कम उम्र में संभोग करने से या फिर ज्यादा सहवास करने से और गलत तरीके से सहवास करने से अति प्रसव होने से शरीर में कमजोरी व योनि का शिथिल होने के कारण लड़कियों का योनि मार्ग ढीला हो जाता है. जिससे सहवास करते समय आनंद की अनुभूति कम होती है जिससे वह लोग इस लड़की के साथ संभोग का आनंद नहीं होता है.

जिस से कई सारी मानसिक बीमारियां जैसे डिप्रेशन भी होने लगता है और इसे दूर करने के लिए तरह-तरह के उपयोग करते हैं लेकिन कोई फायदा नहीं होता है.और संभोग में पूर्ण आनंद ना मिलने के कारण उनके पति दूसरी महिलाओं के प्रति आकर्षित होने लगते हैं जिससे रिश्तो में खटास आती है और रिश्ता टूटने तक की नौबत आ जाती है. विलासी एवं रसिक स्वभाव के पति घर में काम करने वाली सुंदर नौकरानियों के प्रति भी आकर्षित होने लगते हैं और उनसे यौन संबंध बनाने लगते हैं यदि आप भी इस प्रकार की समस्या से जूझ रही हैं तो आप अपनी योनि को टाइट करने के उपाय को जरुर पढ़ें ये आपके लिए काफी फायदेमंद होंगे. इसीलिए ज्यादा उम्र की स्त्रियां भी अपनी योनि को कुंवारी लड़की की तरह टाइट कर सकती हैं इसके लिए कुछ आसान से उपाय करने होंगे जोकि नीचे लिखे हुए हैं.

योनि को टाइट करने के उपाय

कई सारे देशी इलाज है जिसकी मदद से आप अपनी योनि को टाइट कर सकती है और इन उपाय के कोई भी हानिकारण परिणाम नहीं है और सबसे पहले आप भांग को सुखाकर उसको अच्छी तरह से कूट-पीसकर महीन चूर्ण बना लेना है और इस चूर्ण को 5-6 ग्राम को एक छोटा चम्मचभर मात्रा में लेकर एक महीन मलमल के साफ सफेद कपड़े पर रखकर छोटी सी पोटली बनाकर मजबूत धागे से बांध लेना है. फिर इसके धागे को लम्बा रखें, ताकि धागे को खींचकर पोटली बाहर खींची जा सके.

जिससे की आपकी आसानी हो और  रात को सोते समय इस पोटली को पानी में डुबोकर गीली कर लें एवं योनि मार्ग में अन्दर तक सरकाकर रख लें और सुबह निकालकर फेंक दें. और इस पोटली का इस्तेमाल दोबारा न करें पुनः उपयोग के लिए आप नई पोटली बिलकुल इस तरह से बनाये और ये प्रक्रिया तब तक करें. योनि को टाइट करने के उपाय बहुत ही आसान है. जब तक की लाभ न हो. और यदि आप ऐसा दो से चार बार एक महीने में करती है तो आपकी योनि बिलकुल सोलह साल की लड़की की तरह टाइट  जाएगी.

यदि आपको फायदा नहीं होता है तो आप कुछ और उपाय भी कर सकती है जो की बहुत ही आसान है जैसे आप को माजूफल का चूर्ण का इस्तेमाल अपनी योनि को टाइट करने में कर सकती है इसउपाय को करने के लिए आप माजूफल को चूर्ण के रूप में लगभग 100ग्राम, मोचरस का चूर्ण 50ग्राम और लाल फिटकरी 25ग्राम सब को आपस में मिलाकर सबको कूट-पीसकर मिलाकर रखें और जब इन को आपस में अच्छी तरह से मिला तो अब 20 ग्राम खड़े मूंग 3 कप पानी में खूब उबालें और बाद में छानकर इस पानी को ठंडा कर लें एक रूई का बड़ा फाहा इस पानी में गीला कर निचोड़ लें और इस पर ऊपर बताया चूर्ण बुरककर यह फाहा सोते समय योनि में रखें ऐसा यदि आप कुवह ही दिनों तक करती है तो आपको जरूर लाभ मिलेगा.ऐसा करने से आपकी योनि तंग यानि टाइट और सुदृढ़ हो जाती है जिससे आपको भी सहवास का पूरा आनंद मिलेगा और आप भी अच्छी तरह से अपने पार्टनर को खुश कर पाएंगी.फिटकरी और माजूफल का गूदा योनि को टाइट करने में लाभदायक है. और इसके फायदे के बारे में शायद आपको अभी तक पता न होगा तो इस उपाय को करने से अपनी योनि एक दम कड़क और टाइट हो जाएगी इस उपाय को करने के लिए आपको  3 हिस्सा फिटकरी और 1  हिस्सा माजूफल का गूदा एक साथ पीसकर एक मुलायम कपडे में बांध ले और उसे योनि में रात भर रखने से योनि काफी हद तक टाइट हो जाती है. और आप को निश्चित ही लाभ होगा.

पान तो शायद अपने कभी न कभी खाया ही होगा और लगा हुआ कितना स्वादिष्ठ होता है इसके बारे में तो आपक पता होगा ही अगर आप के इसके फायदे पता नहीं है तो जान लें कि  पान के पत्ते भी योनि को टाइट करने में काफी हद तक लाभकारी होते है 8-10 पान के पत्तों को आधा लीटर पानी में उबाल ले. और जब पानी थोड़ा गुनगुना रह जाये तब कॉटन के टुकड़े को अच्छे से उस पानी में भिगोकर योनि में 15  मिनट तक रखे ऐसा लगातार 7  दिनों तक करने से योनि टाइट हो जाती है. आंवले के पेड़ की चाल भी योनि को टाइट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है.

आंवले के पेड़ की छाल को 24 घंटे पानी में भिगोकर रखे और फिर उस पानी से योनि को धोएं ऐसा नियमित रूप से करने से योनि टाइट हो जाती है.  50 ग्राम माजूफल को 1 लीटर पानी में तब तक उबालें जब तक पानी आधा न रह जाये अब इस पानी में कॉटन को अच्छे से भिगोकर उसको 20 मिनट तक योनि में रखे ऐसा लगातार 7 दिनों तक करने से योनि काफी हद तक टाइट हो जाती है. एलोवेरा जेल को 30 मिनट तक योनि में लगाने से भी योनि टाइट हो जाती है.