लिंग मोटा करने के घरेलु उपाय – Ling Mota Karne ke Gharelu Upay

लिंग मोटा करने के घरेलु उपाय :-  हर पुरुष के दिमाग में एक ही बात होती है की उसका लिंग बड़ा हो जैसा की आजकल हर कोई अश्लील फिल्मों में देखते है जिन्हे पोर्न मूवीज कहा जाता है. और आज कल हर युवा पीढ़ी चाहे वो लड़की हो या लड़का सब लोग पोर्न मूवीज देखते है. लेकिन ये खुद अपने आप में एक बहुत बड़ी समस्या है. इंसान की एक बहुत बड़ी समस्या है की वो दुसरो को देखकर उसके जैसा होना चाहता है. और तो और वैसा ही वो दुसरो के सामने लगना चाहता है.लेकिन आपको शायद ये पता नहीं कि लिंग का बड़ा या छोटा होना उतना महत्वपूर्ण नही जितना की ये की आप कितनी देर तक सहवास कर सकते है. लिंग मोटा करने के घरेलु उपाय बहुत ही आसान है.

एक सामान्य पुरुष का लिंग 4 से 6 इंच तक होता है जोकि बिलकुल सही माना जाता है। महिलायें इस साइज के लिंग को ही ज्यादा पसंद करती है परन्तु आज इंटरनेट और मोबाइल के ज़माने में जहाँ अच्छे और बुरे वीडियोस की पहुंच हर व्यक्ति तक है वो सब पोर्न फिल्म देखकर ये सोचते है की लिंग का साइज उतना ही हो जितना की एक पोर्न स्टार का होता है पर वह ये नही सोचते की वो एक सामान्य इंसान नही है तभी वह एक पोर्न स्टार है.

लिंग मोटा करने के घरेलु उपाय

ये सब बाते आपको बताने का मकसद सिर्फ आपके वहम को ख़त्म करना है कि पुरुष का लिंग 8 से 9 इंच का होना चाहिए तभी उनकी पत्नी खुश होगी ऐसा बिलकुल भी नही है. ये सब एक वहम के सिवा कुछ नही.एक सामान्य महिला को 2 इंच के लिंग से भी पूर्ण रूप से संतुष्ट किया जा सकता है. बशर्ते कि आपका स्टेमिना अच्छा हो और आप काफी देर तक सहवास कर सके. लेकिन कुछ उपाय है  जिनके द्वारा आप अपने लिंग को थोड़ा बढ़ा सकते है जो आपकी सेक्स लाइफ में काफी हद तक मददगार हो सकता है पर हर चीज़ की बुरी होती है इसलिए इन दिए गए टिप्स को इस्तेमाल करें.

परन्तु जैसा कि आप सब जानते है हर चीज लत और अति बुरी होती है इसलिए इन उपायों को एक सीमित समय तक करना ही आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा. 2 चम्मच जायफल के चूर्ण में भैंस का दूध मिलाकर 5 मिनट तक फूलने दें अब इस मिश्रण को रात में सोते समय लिंग मुंड को छोड़कर बाकी के हिस्से पर लगाएं और ऊपर से एक पान का पत्ता बाँध दें और रात भर लगा रहने दें सुबह उठकर इस पत्ते को खोल दें और लिंग को हलके गर्म पानी से धो लें इस क्रिया को लगातार करने से आपका लिंग पुष्ट हो जायेगा. लिंग मोटा करने के घरेलु उपाय भी है.

लिंग मोटा करने के घरेलु उपाय अगर आपका लिंग हस्तमैथुन करने की वजह से ढीला, छोटा और पतला हो गया है तो बेलपत्र के 8 से 10 पत्तों को कूटकर उनका रस निकाल लें अब उसमे आधा चम्मच शहद मिलाकर इस मिश्रण को लिंग मुंड को छोड़कर बाकि हिस्से पर लगाएं और कुछ समय बाद साधारण पानी से धो लें यह प्रयोग आपके लिंग में बिजली जैसा करंट पैदा करेगा. एक छोटा चम्मच शहद में चुटकी भर हींग को अच्छे से मिला लें अब इस मिश्रण को लिंग मुंड को छोड़कर लिंग के बाकी हिस्से पर अच्छे से लगा लें और आधा घंटा लगा रहने दें उसके बाद लिंग को साधारण पानी से धो लें.

इस मिश्रण को लगाने से लिंग में थोड़ी जलन महसूस होगी जोकि नार्मल बात है इससे आपके लिंग की कमजोर नसें जो अत्यधिक हस्तमैथुन से सिकुड़ गयी है पूरी तरह से खुल जाएँगी और आपका लिंग पूरी तरह से पुष्ट हो जायेगा जिससे आप देर तक सम्भोग सुख का आनंद ले पाएंगे.आपको रोजाना अच्छे तेल की मालिश करनी चाहिए और ये ध्यान रखें की मालिश करते समय आपके दिमाग में कुछ गलत सोच न हो जोकि आपको फायदे की जगह नुक्सान भी दे सकती है. हस्तमैथुन करने से लिंग कुछ हद तक बढ़ जाता है लेकिन रोजाना हस्तमैथुन करने से नुक्सान होता है इसलिए महीने केवल 2-3 बार ही हस्तमैथुन करें. और अपने लिंग के साइज के बारे में ज्यादा सोचें नही दिमाग को बिलकुल न भटकने दे अच्छा और  हरी भरी सब्ज़ियाँ खाएं जिससे आपकी अंदरुनी ताकत बढ़ेगी और नयी ऊर्जा महसूस करेंगे.

लिंग जब तनकर बड़ा हो जाता है तो शरीर से बहुत सारा रक्त हमारे लिंग में पहुँचता है जिससे हमारा लिंग बिलकुल टाइट और लंबा दीखता है लेकिन किसी वजह से लिंग में रक्त का सही से संचार न होने की दशा में लिंग में तनाव काम होता जाता है जिस वजह से लिंग छोटा हो जाता है.  हमे लिंग में रक्त का संचार सही करना है उसके लिए हमे नियमित एक्सरसाइज  या फिर दौड़ लगनी होगी जिससे हमारे शरीर में रक्त का संचार सही हो सके और लिंग तक ब्लड पूरी मात्रा में पहुंचे. लिंग पर अरंड का तेल लगाने से ब्लड का सर्कुलेशन सही होगा जिससे लिंग में तनाव बढ़ेगा और लिंग लंबा और मोटा हो जायेगा.